अमित शाह, राम मंदिर का निर्माण लोकसभा चुनाव से पहले  लोग बोले- पूरा देश जलाएँगे पर ‘मंदिर’ वहीं बनाएंगे

अमित शाह, राम मंदिर का निर्माण लोकसभा चुनाव से पहले  लोग बोले- पूरा देश जलाएँगे पर ‘मंदिर’ वहीं बनाएंगे

www.nationalview.in 30 jul 2018

दिल्ली, राममंदिर का मामला भले ही अभी सुप्रीम कोर्ट में हो मगर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मंदिर निर्माण को लेकर घोषणा कर दी है। शाह का कहना है कि लोकसभा चुनाव से पहले ही राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जायेगा। वहीँ दूसरी तरफ उनके अपने बीजेपी नेता पी. शेखरजी ने अमित शाह के बयान का खंडन भी कर दिया है।
दरअसल, राम मंदिर बीजेपी के लिए गले की फांस बना हुआ है क्योंकि केंद्र में आने के बाद बीजेपी से लगातार सवाल हो रहे है की आखिर राममंदिर निर्माण कबसे शुरू होगा अब क्योंकि मामला कोर्ट में है इसलिए मंदिर निर्माण कब होगा ये किसी को पता नहीं है।
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हैदराबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कह दिया कि राम मंदिर का निर्माण लोकसभा चुनाव से पहले ही होगा।
जब इसपर मीडिया में रिपोर्ट आनी शुरू हुई तो बीजेपी बैकफुट पर आ गई और जब उसपर सवाल उठने लगे तो बीजेपी कार्यकारिणी सदस्य पी शेखरजी पार्टी अध्यक्ष के बयान का बचाव करने उतर आये। उन्होंने कहा कि हमारे अध्यक्ष ने कहा- जो हो रहा है उसे देखते हुए लगता है कि 2019 के पहले राम मंदिर का काम शुरू हो जाएगा।
हालाकिं बाद में अमित शाह अपने बयान से पलटते नज़र आए और बयान जारी कहा कि जो मामला अभी अदालत में है और हम अदालत के फैसले का इंतजार कर रहे है। एक तरफ पार्टी की बैठक में ये बयान दे दिया जाये की राममंदिर का निर्माण लोकसभा चुनाव से पहले होगा मगर जब मीडिया में आई और सवाल उठने लगे तो बयान से पीछे हटते नज़र आये।
सोशल मीडिया पर भी इस बयान को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएं आने शुरू हो गई। एक यूज़र ने सोशल मीडिया पर लिखा पूरा देश जलाएँगे पर मंदिर वहीं बनाएँगे। वाह मोदी वाह!

Editor :- Shamshud duha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *