National View

दिल्ली में लड़की की पिटाई करने वाले के दो लोगो को किया अरेस्ट

दिल्ली में लड़की की पिटाई करने वाले के दो लोगो को किया अरेस्ट

www.nationalview.in

नई दिल्ली। दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक लड़की को बेरहमी से पीटने के मामले में पुलिस ने शनिवार को दो और लोगों को गिरफ्तार किया। जिनमें एक पिटाई का वीडियो बनाने वाला व्यक्ति है और दूसरा उस कॉल सेंटर का मालिक है जहां लड़की के साथ मारपीट की घटना हुई।

लड़की की बेरहमी से पिटाई का यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ और पुलिस ने मुख्य आरोपी रोहित तोमर को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। वह एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक का बेटा है। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वीडियो में वह क्रूरता से लड़की के बाल खींचता, उस पर बुरी तरह लात-घूंसे बरसाता और उसके साथ गाली-गलौज करता नजर आ रहा है। यह वीडियो जहां बनाया गया, उस कॉल सेंटर के मालिक अली हसन तथा वहां पर चपरासी का काम करने वाले एक युवक को शनिवार को गिरफ्तार किया गया। चपरासी ने ही मार-पीट का वीडियो वायरल किया था।

पीड़िता ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में बताया कि रोहित तोमर ने उसे दो सितंबर को पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर स्थित एक कार्यालय में बुलाया था और उसका यौन उत्पीड़न किया था। लड़की ने जब घटना की शिकायत पुलिस में करने की बात की तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। आरोपी पिछले महीने तक इस कॉल सेंटर में काम करता था और फिलहाल बेरोजगार है।

इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को लड़की की पिटाई के मामले में आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और रोहित को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि राजधानी के तिलक नगर इलाके में एक युवक द्वारा लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल होने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने दिल्ली पुलिस आयुक्त से बात की और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *