National View

नाबालिक लड़की के शरीर में आने लगा बदलाव तो हुआ ऐसा खुलासा कि सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

नाबालिक लड़की के शरीर में आने लगा बदलाव तो हुआ ऐसा खुलासा कि सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

www.nationalview.in

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में नाबालिग लड़की के गर्भवती होने का मामला सामने आया है। लेकिन, इस मामले में जो खुलासा हुआ वो बेहद ही चौंकाने वाला है। जानकारी के मुताबिक, करीब एक साल पहले उसके साथ रेप हुआ था। लेकिन, पीड़ित लड़की ने यह बात सबसे छिपा कर रखी थी।

बदलने लगा था शरीर, तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

पीड़ित के परिजन का कहना है कि इस साल मई माह में बेटी के शरीर में अचानक परिवर्तन दिखने लगा। घरवालों ने इस बाबत जब लड़की से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद परिजन पीड़िता को डॉक्टर्स के पास ले गए, तो पता चला कि वो नौ महीने की गर्भवती है। इसके बाद दुष्कर्म के आरोपी और उसके परिवार के साथ पंचायत को भी इसकी सूचना दी गई।

आरोपी ने अपने घर में ही किया था रेप

पीड़िता ने बताया कि कुछ सामान लेकर वो आरोपी के घर गई थी। उसी वक्त लड़का उसे ऊपर वाले कमरे में ले गया और उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं लड़के ने धमकी दी कि अगर किसी को न बताने की धमकी भी दी। डर के कारण लड़की ने यह बात किसी को नहीं बताई।

किसी ने नहीं की मदद

पीड़ित परिवार का आरोप है कि मामले का खुलासा होने के बाद किसी ने उनकी मदद नहीं की। परिवार का आरोप है कि बार-बार अनुरोध के बाद भी पुलिस ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया। मजबूर होकर परिवार उलबेड़िया कोर्ट पहुंचा। कोर्ट के निर्देश के बाद पुलिस ने आरोपित किशोर और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं, अब पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी लड़का उसके साथ शादी करे। नहीं तो वे लोग आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो जाएंगे। अब देखना यह है कि पीड़ित परिवार को कई मदद मिलती है या फिर वे कोई खौफनाक कदम उठाने पर मजबूर होते हैं।

Editor :- Shamshud duha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *