सीए ने एक्ट्रेस से कहा – मेरी बात नहीं मानी तो इनकम टैक्स का छापा पड़ेगा

बिग बॉस सीजन 5 की कॉन्टेस्टेंट रही श्रद्धा शर्मा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।
Nationalview.in| Last Modified – Jun 06, 2018, 06:02 PM
Shamshud Duha
– बिग बॉस एक्स कॉन्टेस्टेंट श्रद्धा शर्मा के साथ छेड़छाड़ का मामला
– सीए राजेश सलूजा पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप
– पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज

मुंबई. बिग बॉस सीजन 5 की कॉन्टेस्टेंट रही श्रद्धा शर्मा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। फिलहाल टीवी सीरियल ‘शाख पर उल्लू बैठा है’ में नजर आ रही श्रद्धा ने अपने सीए राजेश सलूजा पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए अम्बोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने राजेश को अरेस्ट कर लिया है। श्रद्धा ने बताया कि राजेश ने कई लड़कियों का शोषण किया है लेकिन इनमें से किसी ने शिकायत नहीं। उन्होंने बताया कि शिकायत करने के बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा का आश्वासन दिया है। श्रद्धा ने कहा कि उसे एक्पोज करना जरूरी था। राजेश ने दी थी धमकी…
श्रद्धा ने बताया कि राजेश ने उन्हें धमकी दी थी यदि उन्होंने उनकी बात नहीं मानी और उनकी सलाह के बिना काम किया तो उनके पास इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से लेटर आएगा। साथ ही राजेश ने ये भी धमकी दी कि बेल कराने के लिए उन्हें उनके पास ही आना पड़ेगा। श्रद्धा ने बताया कि उन्हें राजेश का काम करने का तरीका और उनका अनप्रोफेशनल एटीट्यूड पसंद नहीं आया। उन्होंने तय किया कि वे किसी और सीए को हायर करेंगी। जब वे राजेश के ऑफिस अपनी फाइल लेने गई तो उन्होंने उनके साथ छेड़छाड़ की। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में दर्ज करवाई, जिसके बाद राजेश को अरेस्ट कर लिया है।
श्रद्धा ने लोगों से अपील की कि यदि आपके साथ छेड़छाड़ होती है तो चुप न बैठे और आवाज उठाए। उन्होंने कहा कि इस तरह के बिहेवियर से डील करना बहुत मुश्किल होता है। इस तरह की स्थितियों से निपटने के लिए खुद आगे आना होगा और खुद के लिए इंसाफ मांगना होगा। बता दें कि श्रद्धा शर्मा टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *