Suzuki ने लॉन्च किया Access 125 Scooter, सीबीएस के साथ बाज़ार में उतारा, 60 हज़ार रखी गई है कीमत

Suzuki ने लॉन्च किया Access 125 Scooter, CBS के साथ बाज़ार में उतारा, 60 हज़ार रखी गई है कीमत [Ex Showroom Delhi]
Nationalview.inLast Modified – Jun 12, 2018, 07:56 AM
Shamshud duha
Suzuki कंपनी ने 125 CC Access स्कूटर को बाज़ार में उतार दिया है वो भी CBS यानि कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ। कई रंगों में उपलब्ध इस स्कूटर को स्पोर्टी लुक दिया गया है ताकि युवा सबसे ज्यादा इस स्कूटर की ओर आकर्षित हो सके।
/> लॉन्च के दौरान एसएमआईपीएल के कार्यकारी उपाध्यक्ष (Sales and Marketing) संजीव राजशेखरन ने कहा, “एक्सेस 125, अपने segment में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले स्कूटरों में से एक है, बल्कि यह इंडस्ट्री में भी पायनियर है। यह पावर, इकोनॉमी और प्रीमियम अपील का शानदार संयोजन प्रदान करता है। हमें विश्वास है कि इन नए सुधारों के साथ, हम सुजुकी परिवार में अधिक से अधिक ग्राहकों को शामिल करने में कामयाब होंगे।”
ये है खासियत
-Access 125 स्कूटर, 124cc सिंगल सिलिंडर इंजन के साथ आता है, 8.5 बीपीएच की पावर और 10.2 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है।
-Access 125 में बेहद नई एसईपी तकनीक है, जो ईंधन की बचत करती है और पावर के साथ साथ परफॉर्मेस से भी किसी तरह का कोई समझौता नहीं करती।
-सीबीएस सिस्टम, बाएं ब्रेक लीवर से दोनों ब्रेक्स को चलाता है, जो कुछ स्थितियों में ब्रेकिंग डिस्टैंस को कम करता है।
-लंबी आरामदेह सीट, फ्रंट पॉकेट, वैकल्पिक डीसी सॉकेट और ड्यूअल यूटिलिटी हुक्स हैं।
– सुरक्षा के लिए इसमें स्टील फ्रंट फेंडर और लेग शील्ड भी दिए गए हैं
-ये स्कूटर कुल 102 किलोग्राम वज़न का है।
इन रंगों में है मौजूद
पर्ल सुजुकी डीप ब्लू, कैंडी सोनोमा रेड, ग्लास स्पार्कल ब्लैक, मेटालिक फिब्रोइन ग्रे, मेटालिक सोनिक सिल्वर और पर्ल मिराज वाइट इन 6 रंगों में ये स्कूटर आपको मिल सकता है। यानि कि ग्राहक के पास कई ऑप्शन हैं जिनमें से अपनी पसंद और पर्सनेलिटी के हिसाब से रंग का चुनाव किया जा सकता है।
Access 125 की कीमत
Suzuki Access 125 स्कूटर की कीमत की बात करे तो भारत में ये आपको 59,980 यानि लगभग 60 हज़ार रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में आपको मिलेगा। इसके अलावा एक्सेस स्पेशल एडिशन भी लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत 60,580 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *