एक माशूम नाबालिग़ लड़की ने जो खुलासा किया वो इस समाज के बदनुमा धब्बा हैं।  नबालिक लड़की ने पड़ोस में रहने वाले अंकल के बारे में जो खुलासा किया, सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

एक माशूम नाबालिग़ लड़की ने जो खुलासा किया वो इस समाज के बदनुमा धब्बा हैं। नबालिक लड़की ने पड़ोस में रहने वाले अंकल के बारे में जो खुलासा किया, सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

www.nationalview.in

नई दिल्ली। पंजाब के पटियाला में रहने वाली एक 9 साल की लड़की ने पड़ोस में रहने वाले एक अंकल के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। लड़की का कहना है कि अंकल एक कमरे में ले जाकर उसके साथ रेप करते हैं। इतना ही नहीं लड़की का यह भी आरोप है कि आरोपी अंकल उसे टॉफी और चॉकलेट का प्रलोभन भी देते हैं।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

दरअसल, पीड़ीत लड़की सरकारी स्कूल की छात्रा है। पिछले दिनों एक एनजीओ द्वारा स्कूल में गुड टच और बैड टच की जानकारी दी जा रही थी। उसी दौरान छात्रा ने अपने साथ हुई इस खौफनाक हरकत के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया। छात्रा ने बताया कि वो किराए के मकान में रहती है। उसी मकान में एक अंकल रहते हैं। मकान के ऊपर वाला कमरा खाली है। छात्रा ने बताया कि मौका पाते ही अंकल उसके पास आते और चॉकलेट, टॉफी देते। इसके बाद उसे खाली कमरे में ले जाते और फिर उसे बैड टच करते। गुड टच और बैड टच का वीडियो देखने के बाद छात्रा ने कहा कि उस दौरान उसे काफी दर्द भी होता था। जिससे यह खुलासा हुआ कि आरोपी अंकर उसका रेप भी करता था।

एनजीओ ने दी पुलिस को सूचना

लड़की ने जैसे ही इस मामले का खुलासा किया, एनजीओ ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लड़की से पूछताछ कर सारी जानकारी ली। इसके इस घटना की सूचना लड़की के परिजन को दी गई। यह खबर सुनते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 और सेक्शन चार पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। लेकिन, लड़की के इस खुलासे से पूरा परिवार सकते में है।

Editor :- Shamshud duha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *