आम आदमी पार्टी अजमेर कार्यकर्ता व पदाधिकारी द्वारा गांधी भवन से मदार गेट तक के क्षेत्र में (मुख्यमंत्री मुफ्त दवा योजना को सच में मुफ्त बनाइए) का जन-जागरूकता पत्र लोगों को दिया गया।

आम आदमी पार्टी अजमेर कार्यकर्ता व पदाधिकारी द्वारा गांधी भवन से मदार गेट तक के क्षेत्र में (मुख्यमंत्री मुफ्त दवा योजना को सच में मुफ्त बनाइए) का जन-जागरूकता पत्र लोगों को दिया गया। व कार्यकर्ताओं व पदाधिकारी द्वारा लोगों को अपने हक के प्रति जागरूक किया गया।

अजमेर ज़िला कार्यवाहक अध्यक्ष हेमंत गहरवार ने बताया बताया की आज आम आदमी पार्टी अजमेर कार्यकर्ताओं द्वारा गांधी भवन से मदार गेट तक के क्षेत्र में ( मुख्यमंत्री मुफ्त दवा योजना को सच में मुफ्त बनाइए ) का जन-जागरूकता पत्र लोगों को दिया गया। और पार्टी कार्यकर्ता द्वारा क्षेत्र के लोगों को जागरुक किया गया कि वह अपने डॉक्टर को जेनेरिक दवाई लिखने के लिए प्रेरित करे और अगर वह डॉक्टर जेनेरिक दवाई लिखने से मना करते हैं। तो आप डाक्टर के जेनेरिक दवाई न लिखने पर उन का नाम व अपनी दवाई की पर्ची आम आदमी पार्टी अजमेर के हेल्पलाइन नंबर पर व्हाट्सप्प करें। आम आदमी पार्टी प्रदेश सरकार से आप के पैसे दिलवाने की लड़ाई लड़ेगी।

यदि कोई भी दवा विक्रेता आप को जेनेरिक दवाई न होने का बहाना कर किसी कंपनी की दवाई देना चाहता है तो आप उस दुकान का नाम व लोकेशन अपनी पर्ची के साथ अजमेर के हेल्पलाइन नंबर पर व्हाट्सप्प करें। जिस पर आम आदमी पार्टी द्वारा उस दवाई विक्रेता से निवेदन किया जाएगा ।

आज जिला कोषाध्यक्ष चंद्र बलानी, उत्तर विधानसभा अध्यक्ष हरिराम कोडवानी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिला सचिव ऋषिदत्त शर्मा, प्रीतम, हेमनंदिनी, रेणु शेवारामानी, राजेश व आदि कार्यकर्ताओं का सक्रिय योगदान रहा।

National View Network

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजमेर में दिनदहाड़े लूट ,3 बदमाश कुरियर व्यापारी से बैग छीनकर हुए फरार, बैग में थे लाखो के जेवर और नगदी

Mon Jan 10 , 2022
अजमेर जिले के किशनगढ़ में व्यापारी के साथ दिनदहाड़े लूट की वारदात सामने आई है। बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी का बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में लाखों के गहने व नगदी थी। मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेते हुए बदमाशों की […]

You May Like

Breaking News