मृतक जायरीनदुर्घटना में सहायता व मृतक परिवारजन को आर्थिक सहायता की माँग रखी

अज़मेर । दर्दनाक दुर्घटना कारित हुई जिसकी वजह से एक वाहन जायरिनो को अत्यधिक तेज गति से वाहन गलत दिशा में संचालन के टक्कर मारने से मौके पर ही एक जायरीन की मौत हो गई मोहम्मद एतेशाम अली पुत्र मोहम्मद इर्शाद अली, निवासी नागपुर की मृत्यु कारित हो गयी मृतक नागपुर महाराष्ट्रा का रहने वाला है व उसके साथ अन्य जायरीन भी ये जिनके गंभीर चोटे आई जिनका जे.एल.एन. चिकित्सालय में ईलाज चल रहा है। तत्परता और सजगता से ही पुलिस प्रशासन की तत्परता और सजगता ही पुलिस प्रशासन भी मदद से घायलो को चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां सभी स्वस्थलाभ प्राप्त कर रहे है।
दुर्घटना में मृतक व घायल जायरीनों को तुरन्त राजकीय आर्थिक सहायता दी जाने की कृपा करें ताकि सभी पायल व मृतक के परिवारजन को मानवीय सहायता मिल सके।

मांग करने वालो में राजस्थान कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के युवा नेता तौफीक पठान , फारुख , शोयब अख्तर , वसीम , सरफराज , सोहैल आदी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ख्वाजा साहब के 810वें उर्स का शांतिपूर्ण समापन, बडे़ कुल की रस्म और जुमे की नमाज में उमड़े अकीदतमंद, अब जायरीन के लौटने का सिलसिला शुरू

Fri Feb 11 , 2022
महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती के 810वें सालाना उर्स का 9 रज्जब बड़े कुल की रस्म के साथ समापन हो गया। 15 दिन से जारी उर्स की रौनक जायरीन के लौटने के बाद कम हो गई। जायरीनो ने उर्स के मौके पर जुमे की नमाज अदा कर […]

You May Like

Breaking News