ख़्वाजा साहब की दरगाह में हज कमेटी के अध्यक्ष अमीन काग़ज़ी ने ज़ियारत की

अज़मेर विश्व प्रशिद्ध महान सूफी संत हजऱत ख़्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती के दरबार में हज कमेटी के अध्यक्ष बनने के बाद अमीन काग़ज़ी पहुँचे उन्हें
अज़मेर पहुँचे पर जगह जगह कोग्रेस के कार्यकर्ताओं ने स्वागत सम्मान किया इसी क्रम में दरगाह बाजार स्थित है निजाम गेट के बाहर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने स्टेट हज कमेटी के अध्यक्ष अमीन काग़जी का बड़ी फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया इसके बाद अमीन कागज़ी ने दरगाह शरीफ में मखमली चादर अकीदत के फूल पेश करने के बाद देश में अमन चैन खुशाली की दुआ मांगी ।

मीडिया से बात करने पर यह बताया कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार व्यक्त करता हूं उन्होंने इतनी बड़ी जिम्मेदारी मुझे सौपी हैं कि हज कमेटी का चेयरमैन बनाया ।

राजस्थान से हज पर जाने वाले यात्रियों के लिए हमने पूरी तैयारियां कर ली है उनको किसी भी तरीके से कोई दिक्कत या परेशानी नहीं आएगी। हज यात्रा पर जाने के लिए करीब 2712 हज यात्रियों ने आवेदन किया हमारी ओर से पूरी कोशिश की जाएगी के 2712 यात्रियों को भेजा जाए अभी तक सऊदी अरब की तरफ से और भारत सरकार की तरफ से कोई नई गाइडलाइन नहीं आई हैं ।
स्टेट हज कमेटी की ओर से जल्दी बताया जाएगा कि राजस्थान की हज पर जाने वाली फ्लाइट कौन सी तारीख को जाएंगी
आज ख्वाजा साहब की दरगाह में आकर शुकराना अदा किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

संभागीय आयुक्त बीएल मेहरा ने किया उपखण्ड कार्यालय का निरीक्षण

Fri Feb 18 , 2022
नसीराबाद । गुरुवार को संभागीय आयुक्त बीएल मेहरा ने नसीराबाद उपखण्ड कार्यालय पहुंच कर निरीक्षण किया । इस अवसर पर संभागीय आयुक्त मेहरा को गॉड ऑफ आँनर भी दिया गया । वहीं दूसरी ओर आपको बता दें कि आयुक्त मेहरा ने उपखंड अधिकारी अधिकारी राकेश कुमार गुप्ता सहीत अन्य अधिकारियों […]

You May Like

Breaking News